नारनौल,5 सितम्बर। शनिवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव से महेंद्रगढ़ जिला एजुसेट स्कूल चौकीदार यूनियन के प्रधान धर्मपाल यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर अपनी मांगों को लेकर उनके आवास पर ज्ञापन सौंपा।

एजुसेट चौकीदार यूनियन ने अपने मांग पत्र में मंत्री ओम प्रकाश यादव से कहां की उनकी ड्यूटी स्कूल बंद होने के समय से लेकर स्कूल खुलने तक लगभग 18 घंटा होती है। उनको लंबा अवकाश व रविवार की भी छुट्टी नहीं होती इसके लिए उन्हें ना ही अतिरिक्त शुल्क व भत्ता मांग मिलता है। यूनियन ने मंत्री ओम प्रकाश यादव से मांग की एजुसेट स्कूल चौकीदार यूनियन के कर्मचारी 2007 से स्कूलों में कार्यरत हैं। हमारी लंबी सेवा अवधि को देखते हुए हमें नियमित किया जाए। हरियाणा सरकार द्वारा घोषित का न्यूनतम वेतन दिलवाया जाए। साप्ताहिक अवकाश लागू कराया जाए। ड्यूटी के घंटे में फीक्स करवाया जाए तथा लॉकडाउन अवधि का अतिरिक्त भक्ता दिलाया जाए।

मंत्री ओमप्रकाश यादव ने एजुसेट यूनियन को उनकी जायज मांगो पर नियमानुसार कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर जिला सचिव सुरेंद्र कुमार सहीत एजुसेट स्कूल चौकीदार यूनियन के अनेकों कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!