–    संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री के नेतृत्व में इनफोर्समैंट टीम ने 50 झुग्गियों
     को हटाकर लगभग 6 एकड़ जमीन को करवाया खाली
–    किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल
     रहा उपस्थित

गुरूग्राम, 4 सितम्बर। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अरावली क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को इनफोर्समैंट टीम ने लगभग 6 एकड़ जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवाया।   

शुक्रवार को नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री, सहायक अभियंता अजय शर्मा, कनिष्ठ अभियंता हरीओम इनफोर्समैंट टीम के अन्य सदस्यों एवं जेसीबी लेकर सिकन्दरपुर अरावली क्षेत्र में शनि मंदिर के पास पहुंचे। यहां पर कुछ लोगों ने अरावली क्षेत्र में अतिक्रमण करके झुग्गियां बनाई हुई थी। टीम ने जेसीबी की मदद से 50-60 झुग्गियों को हटाकर लगभग 6 एकड़ जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवाने में सफलता हासिल की। हालांकि कुछ लोगों ने कार्रवाई का विरोध करते हुए कार्य में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश की गई, लेकिन 60 की संख्या में उपस्थित पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई को सही प्रकार से पूरा किया गया।   

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अरावली क्षेत्र को अतिक्रमणमुक्त बनाने के लिए नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह द्वारा संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। श्री अत्री द्वारा इस जिम्मेदारी की पालना करते हुए गत माह भी लगातार अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई

error: Content is protected !!