हिसार ने स्रातकोत्तर व पीएचडी कोर्स में प्रवेश के लिए परीक्षा की तिथियां घोषित

चंडीगढ़, 2 सितंबर- हरियाणा के चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय, हिसार ने स्रातकोत्तर व पीएचडी कोर्स में प्रवेश के लिए परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी हैं। विश्वविद्यालय के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करते हुए 6 सितम्बर, 9 सितम्बर, 12 सितम्बर व 16 सितम्बर 2020 को आयोजित की जाएंगी।]

उन्होंने बताया कि उक्त कोर्सों में दाखिले आॅनलाइन माध्यम से ही होंगे। इस वर्ष किसी प्रकार की फिजीकल रिपोर्टिंग नहीं होगी। उम्मीदवारों द्वारा फार्म में अपलोड किए गए कागजातों की जांच के बाद किसी प्रकार की कमी होगी तो उनके मोबाइल नंबर व ई-मेल आईडी पर सूचित किया जाएगा। अगर किसी उम्मीदवार ने निर्धारित समय अवधि में सूचना के बावजूद इस कमी को दूर नहीं किया तो पहली काउंसलिंग में उसे सीट अलॉट नहीं की जाएगी। दूसरी काउंसलिंग के लिए तिथि अलग से जारी की जाएंगी।

उन्होंने यह भी बताया कि विश्वविद्यालय की विवरणिका में दिए दाखिला व आरक्षण संबंधी नियम व शर्तों में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा। प्रवक्ता के अनुसार सभी आवेदक दाखिला संबंधी नवीनतम जानकारियों के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर नियमित अपडेट लेते रहें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!