खेल राज्य मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए जनता की समस्याओं को गंभीरता से ले

चंडीगढ़, 28 अगस्त- हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकता के आधार पर हल करें। खेल राज्य मंत्री शुक्रवार को कुरुक्षेत्र जिले के इस्माइलाबाद और पिहोवा में आयोजित जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि इस्माईलाबाद में जल्द ही आधुनिक सुविधाओं से युक्त भव्य पार्क  का निर्माण शुरू होगा। पार्क के लिए जगह का चयन कर लिया गया है। खेल राज्यमंत्री ने इस्माइलाबाद के धार्मिक स्थलों में माथा टेका और यहां चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया।

समस्याएं सुनते हुए खेल राज्यमंत्री ने कहा कि गांवों में बरसाती पानी निकासी की समस्या को दूर करने के लिए प्लान तैयार कर लिया गया है। सीजन में जलभराव से फसलों व रिहायशी इलाकों में होने वाले नुकसान को रोकने की दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने बीडीपीओ को निर्देश दिए कि जिन मनेरगा मजदूरों की मजदूरी अभी तक नहीं मिली है उनकी औपचारिकताएं पूरी करवाकर जल्द से जल्द उनके खातों में पैसे डलवाए जाएं।

खेल राज्यमंत्री ने नगरपालिका अधिकारियों को निर्देश दिए कि साफ सफाई पर उनका विशेष फोकस होना चाहिए। रास्तों पर गंदगी नजर नहीं आनी चाहिए। यदि कोई जानबूझकर रास्ते के पास गंदगी के ढेर लगाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में खाली व बेकार पड़ी जगहों की पहचान की जा रही है ताकि सरकारी प्रोजेक्ट्स के लिए इन्हें प्रयोग में लाया जा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!