–    नगर निगम गुरूग्राम तथा डीटीपी इन्फोर्समैंट की संयुक्त टीम ने लगभग
     30 एकड़ क्षेत्र में बने 6 फार्म हाऊसों को तोड़ा
–    नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री तथा डीटीपीई
     आरएस बाट के नेतृत्व में पुलिस बल की मौजूदगी में की गई कार्रवाई

गुरूग्राम, 26 अगस्त। अरावली क्षेत्र में नगर निगम गुरूग्राम तथा डीटीपी इनफोर्समैंट की संयुक्त टीम ने बुधवार को बंधवाड़ी गांव के पास अवैध रूप से विकसित किए जा रहे फार्म हाऊसों पर पीला पंजा चलाया।   

बुधवार को नगर निगम गुरूगाम के संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री तथा डीटीपीई आरएस बाट के नेतृत्व में नगर निगम गुरूग्राम के सहायक अभियंता राजीव यादव एवं अजय शर्मा, कनिष्ठ अभियंता हरीओम, रोहित एवं आशीष की टीम पुलिस बल के साथ बंधवाड़ी गांव के नजदीक अरावली क्षेत्र में पहुंची। टीम ने जेसीबी की मदद से अरावली क्षेत्र में अवैध रूप से विकसित किए जा रहे फार्म हाऊसों पर पीला पंजे से कार्रवाई शुरू की। टीम ने लगभग 30 एकड़ जमीन पर विकसित किए जा रहे 6 फार्म हाऊसों को तोड़ा। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए लगभग 70 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे।   

उल्लेखनीय है कि अरावली क्षेत्र में अवैध रूप से फार्म हाऊस विकसित करने बारे शिकायतें मिल रही थी। प्राप्त शिकायतों के तहत नगर निगम गुरूग्राम तथा डीटीपीई द्वारा विभागीय कार्रवाई शुरू की गई। बुधवार को दो विभागों की संयुक्त टीम बनाकर जेसीबी की मदद से कार्रवाई शुरू की गई।

error: Content is protected !!