गुरुग्राम। शुक्रवार को स्थानीय कोर्ट गुरुग्राम में वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने विप्र फाउंडेशन के गुरुग्राम चैप्टर के अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ का पुष्प गुच्छ देखकर सामूहिक रूप से स्वागत व सम्मान किया।

इस बैठक में माननीय कुलदीप वशिष्ट ने विप्र फाउंडेशन की सरंचना व उदेश्यों  की रूपरेखा विस्तार के साथ सभी साथियों के साथ साझा की तथा समाज के इस संगठन को किस सुंदर तरीके से मजबूत और सुदृढ़ किया जाए  इस बारे में भी अपने विचार प्रकट किए और साथ मे समाज के सभी विप्र बंधुओं को संस्था से जुड़ने का आग्रह करते हुए विप्र फाउंडेशन द्वारा चल रही समाज हित की बहुउद्देश्यीय योजना (विप्र केयर) के बारे में सभी बंधुओ को अवगत कराया।

महामंत्री सत्य नारायण शर्मा एडवोकेट ने बताया कि विप्र फाउंडेशन ब्राह्मण समाज के साथ-साथ समाज के सभी वर्गाें को एक सूत्र में लेकर चलने वाली संस्था है जिसका इतिहास स्वर्णिम रहा है। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ट एवं जिलाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ के नेतृत्व में गुरुग्राम जिला में फाउंडेशन के उद्देश्य को जन-जन तक पहुंचाने के लिए व्यापक स्तर पर योजना तैयार की जा रही है तथा विश्वास जताया कि समस्त विप्र समाज इसमें बढ़ चढ़कर भाग लेगा।

अंत मे  वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश शर्मा जी ने अपने सुंदर विचार रखे व सबका आभार व मार्गदर्शन किया किया। इस कार्यक्रम की सारी तैयारियां अधिवक्ता राहुल भारद्वाज जी के नेतृत्व में उनके द्वारा की गई जिसकी सभी ने भूरी भूरी प्रशंसा की

इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व गुरुग्राम प्रभारी राजेश शर्मा भी शामिल रहे। इसके अलावा सुरेश कुमार शर्मा, पूर्व बार सचिव बालकिशन भारद्वाज, पूर्व बार सचिव हेमन्त शर्मा, दिनेश कौशिक, पूर्व बार उपाध्यक्ष जितेंद्र कौशिक, राजेंद्र शर्मा ,कुलदीप शर्मा, विपिन गुप्ता, अजय वर्मा, ऋषि शर्मा, राहुल गौड़ आदि अधिवक्ताओ ने अपनी शिरकत दी।