भिवानी के बाजार के एक तरफ लगेंगे बिजली के पोल

विधायक की अगुवाई में बाजार में विद्युत निगम ने लगाया खुला दरबार

भिवानी/शशी कौशिक

 विधायक घनश्याम सर्राफ की अगुवाई में विद्युत निगम के अधिकारियों ने हालू बाजार में खुुला दरबार लगाया। व्यापारियों व दुकानदारों की करीब दो दर्जन से ज्यादा शिकायतें सुनी और उनमें से अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया।

इस दौरान  अंदरूनी शहर के दुकानदारोंं ने बाजार की सडक़ों के दोनों तरफ लगे सीमेंट के खंबों की शिकायत की। उनका तर्क था कि अगर पोल एक तरफ लग जाए तो रास्ता भी चौड़ा हो जाएगा। दोनों तरफ की तारे एक तरफ लगने वाले खंबों पर लगाया जा सकता है।  विधायक ने निगम के अधिकारियों से इस समस्या का हल निकालने के लिए कहा। जिस पर निगम के अधिकारियों ने एक तरफ खंबे लगवाए जाने का भरोसा दिलाया।

विधायक ने निगम के अधिकारियों से दुकानदारों, व्यापारी व अन्य लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने के निर्देश दिए। विधायक घनश्याम सर्राफ निगम के अधिकारियों को साथ लेकर पहुंचे। दुकानदारों ने विधायक को बिजली से संबंधित समस्याओं का मांगपत्र विधायक को सौंपा।

विद्युत निगम के अधीक्षक अभियंता एमएल रोहिला ने बताया कि जगमग योजना के तहत 37-38 फीडरों पर कार्य हो चुका है। कुछ फीडर ओर बचे है। उन पर कार्य चालू है। जगमग योजना के तहत मीटर बाहर लगाए जाने के बाद बिजली की चोरी रूकी है और लाइन लॉस भी घटा है। चोरी कुछ लोग करते है, लेकिन नुकसान सभी को होता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!