भाजपा सरकार द्वारा कृषि पर लाए तीन अध्यादेश किसानों का डैथ वारंट

चंडीगढ़, 21 अगस्त: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय चौटाला ने 16 अगस्त से 20 अगस्त तक बरोदा हलके के छब्बीस गांवों का दौरा किया। इस दौरान इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व विधायक डॉ. राम कुमार सैनी, पूर्व विधायक रामफल कुंडू, पूर्व प्रत्याशी जोगेंद्र मलिक एवं जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिकारा समेत अनेकों वरिष्ठ कार्यकर्ता साथ रहे।

इस दौरान कांग्रेस, भाजपा और जजपा को छोड़ कर आए सैकड़ों कार्यकर्ता इनेलो में शामिल हुए। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार डरा धमका कर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठी चौधर के नाम पर वोट लेना चाहते हंै। इस दौरान इनेलो नेता ने भाजपा गठबंधन के नौ महीने के कार्यकाल में हुए नौ घोटाले और कृषि पर लाए गए तीन अध्यादेशों जैसे गंभीर मुद्दों को जनता के बीच रखा। उन्होंने कहा कि भाजपा के  छह साल के शासनकाल में बरोदा हलके की बुरी तरह से अनदेखी हुई है और अब सरकार के मंत्री और नेता बरोदा के लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर सरकार में हिस्सा चाहते हो तो हमारा विधायक बना के भेजना पड़ेगा। भाजपा गठबंधन के नौ महीने के शासनकाल में घोटालों के सिवाय कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा किसानों का हितैषी बताने वाली भाजपा सरकार द्वारा कृषि पर लाए गए तीन अध्यादेश किसानों का डैथ वारंट है। उपचुनाव में वोट लेने के लिए मुख्यमंत्री विकास के नाम पर कहते हैं कि उन्होंने बरोदा हलके में दो कॉलेज शुरू कर दिए लेकिन कॉलेज शुरू करने के लिए पहले जमीन अधिग्रहित की जाती है, पंचायतों से प्रस्ताव लिए जाते हैं, बच्चों को पढ़ाने के लिए अध्यापकों की नियुक्ति की जाती है जो कि हकीकत में है ही नहीं।

इस दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा की हुड्डा सरकार के दस साल के शासनकाल में बरोदा हलके में कोई काम नहीं हुआ सिर्फ झूठी चौधर के नाम पर वोट लिए गए जबकी सच्चाई ये है कि हमारे पांच साल के शासनकाल के दौरान शुगर मिल, सब्जी मंडी, अनाज मंडी, स्कूल, गर्ल्ज कालेज व इंजिनीयरिंग कालेज का निर्माण किया गया। उन्होंने हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपने शासनकाल के दौरान कोई विकास किया है तो वह सार्वजनिक मंच पर खुली बहस के लिए तैयार हैं फिर जनता फैसला कर देगी की किसने विकास किया है और किसने झूठी चौधर के नाम पर भोलीभाली जनता के वोट हथियाए हैं।