पंचकूला: कारोना का कहर बढा, 110 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

पंचकूला, 19 अगस्त। पंचकूला में कोरोना के केस बढ़ने को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कोरोना ने प्रदेश मुख्यालयो के सरकारी कार्यालयों में भी दस्तक दे दी है।  पंचकूला में पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए है।

जिसको लेकर अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग हरियाणा ने भी मंगलवार को जिला मुख्यालय पर अधिकारियों की मीटिंग ली थी। बुधवार को पंचकूला में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पंचकूला में 110 नए कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि हुई है।  पंचकूला में मंगलवार देर रात से अब तक 110 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं।

पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने पुष्टि करते हुए बताया कि 110 नए कोरोना संक्रमित मरीजों में पंचकूला के विभिन्न सेक्टरों व क्षेत्रों से कोरोना संक्रमित मरीजÞ शामिल हैं। साथ ही कुछ कोरोना संक्रमित मरीजÞ अन्य जिलों व राज्यों के भी शामिल हैं। पंचकूला में बुधवार को कालका, पिंजौर व सरकारी कार्यालयों से मरीज सामने आये हैं। सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने बताया कि ’यादातर कोरोना संक्रमित मरीज वो सामने आ रहे हैं जो कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!