पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा अपने सतनाली आवास पर नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा को मिठाई खिलाते हुए।

भिवानी, 19 अगस्त।नारनौल के पूर्व भाजपा विधायक स्व. कैलास चन्द शर्मा के पुत्र व नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा बुधवार प्रात: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के सतनाली आवास पर पहुंचकर महेन्द्रगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष बनने पर आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा को मिठाई खिला आशीर्वाद दिया। श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी में मेरे साथ संघर्ष के साथी पूर्व विधायक स्वर्गीय कैलाश चंद शर्मा के पुत्र राकेश शर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष बनने से महेंद्रगढ़ जिले में पार्टी और अधिक मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि राकेश शर्मा एक अनुभवी एवं युवा पार्टी का कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा को राजनीतिक इनके पिता के मार्गदर्शन से सीखने को मिली। राकेश शर्मा सभी को साथ लेकर पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए बेहतर कार्य करेंगे।

इस मौके पर नवनियुक्त भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा का आशीर्वाद लेने के बाद कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी मेरे ऊपर सौंपी है उसको पार्टी कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से बखूबी निभाऊंगा। भाजपा ऐसी पार्टी है जिस में मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को जिला अध्यक्ष बनाया है। भाजपा हमेशा पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि वे सभी को साथ लेकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।

भाजपा मीडिया जिला प्रभारी नरेंद्र झिमरिया ने राकेश शर्मा पार्टी जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़,पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा व प्रदेश के सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राकेश शर्मा की नियुक्ति से पार्टी को और अधिक मजबूती मिलेगी। वो पार्टी के बहुत ही ऊर्जावान, कर्मठ व सभी को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं।

error: Content is protected !!