भिवानी/शशी कौशिक

 न्यू हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली एक महिला ने अपने पति व देवर सहित ससुराल पक्ष के कई सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला का आरोप है कि पति व देवर ने उसे कमरे में रोक कर मुंह बंद कर दिया और डंडों, लातघूसों से बुरी तरह से पीट-पीट कर घायल कर दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। सूचना मिलने पर उसके परिजन पहुंचे और उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया।

शहर थाना पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। दादरी गेट न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी रेणू ने बताया कि वह रविवार को अपने घर पर ही थी। दवाई लाने की बात को लेकर उसकी पति विपिन के साथ कहा सुनी हो गई। महिला ने पुलिस को बताया कि इसी बात को लेकर उसके पति व देवर ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया। उसका मुंह बंद कर लिया। उसे डंडों व लात-घूसों से बुरी तरह से पीटा। वह छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन उसका पति व देवर सास-ससूर के सामने ही मारपीट करते रहे। उसने आरोप लगाया उसके पति ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने फोन कर अपने माता-पिता को सूचना दी। सूचना मिलते ही गांव गुजरवास से उसके माता पिता व अन्य परिजन आए। उसे वह अपने साथ ले गए। इसके बाद उसे गांव अटेली के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया।

घटना की सूचना मिलने पर जैन चौक पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने महिला के बयान पर उसके पति, देवर व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।