कहा कोरोना महामारी के बावजूद स्वतंत्रता दिवस को लेकर देशवासियों में भारी उत्साह
देश को गुलामी की जंजीरों से मुक्त कराने वाले क्रांतिवीरों को किया नमन

पंचकूला। हम उन शहीदों को प्रणाम करते हैं,जो मिट गए देश पर, हम उनको सलाम करते हैं। आजादी हमें यूं ही नहीं मिली। इसके लिए न जाने कितने फांसी के फंदे पर झूले थे और न जाने कितनों ने गोली खाई थी, तब जाकर हमने यह आजादी पाई थी। उक्त शब्द कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कालका कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहे।

इस दौरान चौधरी ने कार्यालय में ध्वजारोहण भी किया। चौधरी ने कहा कि हालाँकि इस वर्ष कोरोना महामारी फैली हुई है लेकिन फिर भी स्वतंत्रता दिवस को लेकर देशवासियों के उत्साह में कोई कमी नहीं है।  चौधरी ने कहा कि यह  देश ऋणी है उन क्रांतिवीरों का जिन्होंने देश को गुलामी की जंजीरों से मुक्त कराने के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। उन्होने कहा कि इन वीर सेनानियों में अनेक महिलाएं भी थीं जिन्होंने न केवल क्रांतिकारियों की तरह-तरह से सहायता की बल्कि संगठनों व सभाओं का नेतृत्व भी किया।

इस अवसर पर एसएस नंदा, अजय सिंगला, सुशील गर्ग, सुनील शाम, मुकेश सोढी, हरभजन सिंह, सतीश भट्ट, एमेना कुमार, सुरेंद्र चौहान, एमएल कश्यप, नायब चौधरी, मास्टर किशन, अमन जैलदार, रामकरण, महिंद्र,  सुनील कुमार, सुच्चा राम, भूपेंद्र गौतम, सुरजीत आनंद, अशोक कालू, गुरमेल सिंह, पूर्व सरपंच मदनपाल, गुरिंदर चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!