पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर भाजपाइयों ने श्रद्धांजलि अर्पित की

भिवानी, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है !  श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भाजपा नेता रीतिक वधवा एवं विजय कौशिक ने कहा कि देश की प्रगति की दिशा में अटल बिहारी वाजपेयी का अमूल्य योगदान हमेशा याद रहेगा ! उन्होंने कहा कि अटल जी के कार्यकाल में देश ने पहली बार सुशासन को चरितार्थ होते देखा ! 

जहां एक ओर उन्होंने सर्व शिक्षा अभियान, पीएम ग्राम सड़क योजना, राष्ट्रीय राजमार्ग विकास परियोजना जैसे विकासशील कार्य किए तो वहीं दूसरी ओर पोखरण परीक्षण व करगिल विजय से मजबूत भारत की नींव रखी ! नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अटल जी के विचारों को केंद्र में रखकर सुशासन व गरीब कल्याण के मार्ग पर अग्रसर है और भारत को विश्व में एक महाशक्ति बनाने के लिए कटिबद्ध है !भाजपा जिला सचिव सुनील चौहान एवं संयोजक धार्मिक सामाजिक संगठन विनोद अत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हैं !

भारत के विकास और आम लोगों के लिए किए गए उनके कार्य सदैव याद रखे जाएंगे. भारत के लिए उनके विचार भावी पीढ़ी को प्रेरणा देते रहेंगे.श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन. डॉ योगेश , विनोद कुमार , विजय कुमार ,  रोशन तंवर पंकज शर्मा , सुभाष कुमार , मुकेश कुमार ने भी अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए