-कमलेश भारतीय

प्रतिभाशाली एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या या हत्या के रहस्यमयी घटनाक्रम को लगभग दो माह होने को आए लेकिन अभी तक रहस्य बना हुआ है । इसकी जांच करने के लिए मुम्बई, बिहार और सीबीआई में कशमकश चल रही है । बिहार पुलिस का कहना है कि हम इस सत्य को खोज कर रहेंगे जबकि मुम्बई पुलिस पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीसी के नेता शरद पवार बड़े आश्वस्त हैं । इसके बावजूद सीबीआई जांच की मांग ने जोर पकड़ा । बिहार के नेता और अभिनेता सब सुशांत के लिए गहरी चिंता में डूब गये । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , सुशांत के चचेरे भाई नीरज बबलू, चिराग पासवान, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, शेखर सुमन तक सब के सब चिंतित । रोज़ नये नये रहस्योद्घाटन सामने आ रहे हैं । हर मीडिया चैनल एक दूसरे से आगे । सबके पास सुशांत की डायरी के महत्त्वपूर्ण पन्ने । रिया के साथ अनेक प्रेम प्रसंग के फोटोज ।

मामला सारा दर्शकों को लुभाने वाला लेकिन जिस परिवार का होनहार बेटा चला गया , उस पर क्या बीत रही होगी ? इस पर कोई विचार नहीं करता । नेता शरद पवार के लिए सुशांत का जाना कोई मायने नहीं रखता और संजय राऊत भी कहते हैं कि सुशांत के अलावा बड़े काम हैं हमें । मेमन भी कह रहे हैं कि सुशांत मरने के बाद इतना लोकप्रिय एक्टर बन गया । बताइए । फिर धोनी -अनटोल्ड फिल्म हिट कैसे हुई ? कैसे कैसे इल्जाम और कैसी कैसी बातें । हद है न । इसीलिए पापा के के सिंह को नौ पन्नों का एक खत जारी करना पड़ा । हम एक साधारण परिवार के लोग हैं । चार बहनों का अकेला भाई सुशांत । बहनें भी अपनी अपनी तरह से प्रतिभाशाली रहीं । एक बहन तो स्टेट क्रिकेट रही । सुशांत सपने लेकर मुम्बई पहुंचा और लगातार मेहनत और अपनी प्रतिभा के चलते सफलता की सीढ़ियां चढ़ता चला गया । ऐसे में वह एक गैंग का शिकार हो गया । जिसने न केवल उसका सारा पैसा हनी ट्रैप में लूट लिया बल्कि जान भी ले ली । अब हमें धमकियां दी जा रही हैं । बताइए ।

सबसे पहले हिम्मत की कंगना रानौत ने इसके लिए मीडिया में आकर । नेपोटिज्म यानी वंशवाद के खिलाफ आवाज़ उठा कर । फिल्में हाथ से क्यों निकलती गयीं ? सलमान खान और करण जौहर तक के नाम लिए । महेश भट्ट और शेखर कपूर के जिक्र भी आए और आ रहे हैं । यह सब किस दिशा में जा रहा है सुशांत का रहस्य ? रिया के परिवार के फोन कब्जे में लिए गये और इनसे कितना राज खुलेगा ? परत दर परत खुलने की बजाय रहस्य बढ़ता ही जा रहा है । अंकिता के अपने अनुभव और विचार हैं कि सुशांत ऐसा कर सी नहीं सकते थे । यह क्या पता कि सुशांत ने किया या उसके साथ अनहोनी हुई ? कौन जानता है कि क्या हुआ सुशांत के साथ ? यह दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है ,,,,,

error: Content is protected !!