कोरोना महामारी के दौरान करोड़ों रुपए का रजिस्ट्री व शराब घोटाले को अंजाम दिया गया – बजरंग गर्ग

चण्डीगढ़ – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने बताया कि हरियाणा में लगातार घोटाले पर घोटाले के जरिए जमकर लूटपाट की जा रही है। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी व प्रदेश अध्यक्ष बहन कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार 13 अगस्त 2020 को पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। घोटाले की सच्चाई सामने लाने के लिए हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने के लिए जिला उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल के नाम विज्ञापन दिया जाएगा।

प्रदेश मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि एक तरफ देश व प्रदेश की जनता कोरोना महामारी से जूझ रही है। दूसरी तरफ कोरोना महामारी मे लॉकडाउन के बीच में प्रदेश में करोड़ों रुपए का शराब घोटाला व रजिस्ट्री घोटाले को आजम दिया गया। जो प्रदेश सरकार के लिए बड़ी शर्म की बात है। इन घोटालों में प्रदेश को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। जो खुलासे दिन प्रतिदिन हो रहे हैं। घोटाले में उच्च अधिकारी व प्रभावशाली लोगों का हाथ है। सरकार घोटालों में शामिल लोगों को बचाने के बजाए उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि घोटाले की सच्चाई जनता के सामने लाना व असली गुनहगारों को सजा मिलना बेहद जरूरी है।

सरकार जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करने में लगी हुई जब तक घोटाले की निष्पक्ष जांच नहीं होती तब तक असली दोषियों को पकड़ा नहीं जा सकता। घोटाले के दोषियों को पकड़ने के लिए जरूरी है सरकार हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच करवाए।