पंचकूला 7 अगस्त- हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने पंचकूला बाल भवन में कोरोना महामारी के दौरान अग्रणी पंक्ति में खड़े हो समाजहित में अपना योगदान देने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया।

इस दौरान जिला बाल कल्याण परिषद पंचकूला द्वारा चलाए जा रहे सिलाई एवं कढ़ाई ट्रेनिंग सेंटर का कोर्स पूरा करने वाली लड़कियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने बाल भवन परिसर में म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा योजना के तहत पौधारोपण कर सभी को पौधारोपण के लिए प्रेरित किया। कृष्ण ढुल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वॉरियर्स की बेहद सराहनीय भूमिका रही और सभी ने अपने स्वास्थ्य की परवाह न करते हुए जनसेवा को माध्यम बनाते हुए सराहनीय कार्य किया।

उन्होंने कहा वे सभी कोरोना वॉरियर्स को दिल से सलाम करते हैं। सिलाई और कढ़ाई ट्रेनिंग सेंटर की लड़कियों को प्रमाण पत्र वितरित करने के बाद संबोधित करते हुए कृष्ण ढुल ने कहा कि परिषद प्रत्येक की प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सभी अपने हुनर के माध्यम से नौकरी देने वाले बने न कि नौकरी लेने वाले, उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अन्य लड़कियों और को भी परिषद द्वारा चलाए जा रहे ट्रेनिंग कोर्स करने के लिए प्रेरित करें ताकि सभी अपने सपनों की उड़ान को पूरा कर सकें।