प्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा जिलाध्यक्षों की मीटिंग का आयोजन

पंचकूला, 7 अगस्त। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा वीडियो कॉन्फ्Þरेंसिंग के माध्यम से राज्य के सभी जिलाध्यक्षों की मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता हरियाणा महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए सुधा भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष  कुमारी सैलजा व् अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव के दिशा निर्देशानुसार इस मीटिंग का आयोजन किया गया है। सुधा भारद्वाज ने कहा कि इस मीटिंग का मुख्य एजेंडा संगठन के विस्तार को लेकर है और साथ ही साथ सभी  जिला अध्यक्षों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने बारे भी आदेश  दिए गए हैं। क्योंकि सोशल मीडिया आज के समय मे अपनी एक अलग भूमिका निभाता है। ऐसे मे हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस पूरी तरह से सोशल मीडिया पर भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार को रोकने का काम करेगी।

सुधा भारद्वाज ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। आए दिन प्रदेश में दुराचार जैसी घटनाए हो रही हैं, जिन्हे रोकने में खट्टर सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में महिलाए व् बेटियां सुरक्षित नहीं है और भाजपा द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बस एक जुमला बन कर रह गया है। उन्होंने सभी जिला अध्यक्षों से अपने अपने क्षेत्र की स्थानीय समस्याओं व आमजन को आ रही बड़ी समस्याओं को भी जोर-शोर से उठाने का आह्वान किया साथ ही उन्होंने कहा कि यदि किसी जिले में कोई अहम मसला हो तो वह उनके ध्यान में लाएं। वह स्वयं मौके पर उपस्थित होंगी तथा इस मामले को सरकार के समक्ष उठाया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!