भिवानी।  शहर की ब्रह्मा कालोनी निवासी एक युवक का अपहरण कर कुछ युवक बाइक पर चारामंडी में ले गए। वहां ले जाकर उसे बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। घायल युवक को अधमरा कर वहां छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

शहर थाना पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। ब्रह्मा कालोनी निवासी विकास ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह घर पर सोया हुआ था। इसी दौरान दो युवक घर पर आए। वे किसी काम के लिए घर के बाहर ले आए। वहां से उसे जबरन बाइक पर बैठा कर चारा मंडी में ले गए। वहां ले जाकर बुरी तरह से पीट-पीट कर घायल कर दिया। वहां पर कुछ लोग आ गए तो उसे बाइक पर बैठा कर कच्चे रास्ते से गांव बापोड़ा ले गए। वहां पर उसे पेड़ के डंडे तोड़कर बुरी तरह से पीटा। पैरों पर डंडे मार-मारकर बुरा हाल कर दिया। विकास उनके पैर पकड़ कर छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उनको कोई रहम नहीं आया।

उसने बताया कि उक्त युवक उसे अधमरी हालत में बाइक पर बैठा कर भिवानी लाए और राजकीय कन्या विद्यालय के पास फेंक कर फरार हो गए। सूचन मिलने पर परिजन वहां पहुंचे। वहां से उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। 

error: Content is protected !!