छात्र हितों को पूरा कराने के लिए के लिए सदैव संघर्ष करती रहेगी इनसो: नैना चौटाला

भिवानी/शशी कौशिक

 छात्रों हितों को पूरा करने और युवाओं के अधिकारों की रक्षा करने के लिए इनसो सदैव संघर्षशील रहेगी। वर्ष 2003 में जब डाक्टर अजय चौटाला ने इनसो की स्थापना की तब उनका लक्ष्य केवल एक ही था की आम घर का युवा राजनीति में आगे बढ़े और देश और प्रदेश की भलाई के लिए काम करें। आज इनसो की अनुशासित टीम को देखकर लगता है कि अजय चौटाला का सपना जरूर पूरा होगा। यह बात बाढडा विधायक नैना सिंह चौटाला ने इनसो के 18 वें स्थापना दिवस पर दादरी नगर कि अग्रसैन धर्मशाला में आयोजित रक्तदान शिविर में युवाओं को बैज लगाकर हौसला अफजाई करते हुए कही।

विधायक नैना चौटाला ने कहा कि इस वर्ष कोरोना संक्रमण की महामारी को देखते हुए यह फैसला लिया कि इनसो स्थापना दिवस को सामाजिक कार्यक्रम करके मनाया जाएगा। जिसके तहत सभी जिला मुख्यालयों पर रक्तदान शिविर लगाएं गए हैं। रक्तदान शिविरों में युवा सहर्ष रक्तदान कर मानव जीवन को बचाने का संकल्प लेंगे। साथ ही साथ प्रदेश के सभी गांव व शहर के हर वार्ड को सैनिटाइजर कर कोरोना महामारी से बचाव के प्रयास किए जाएंगे। इसके अलावा बड़े स्तर पर पौधारोपण कर प्रकृति की रक्षा करने का भी काम किया जाएगा।

नैना चौटाला ने कहा कि कल 5 अगस्त शायं 5 बजे इनसो संस्थापक डाक्टर अजय चौटाला युवाओं को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। विधायक नैना सिंह चौटाला ने भी इनसो के स्थापना दिवस के अवसर पर दादरी शहर के रोज गार्डन में पौधारोपण कर पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!