पंचकूला। गायत्री परिवार, पंचकूला गौशाला ट्रस्ट एवं अग्रवाल हेल्पलाइन की ओर से 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण की आधारशिला रखने के अवसर पर 5100 दीप यज्ञ की जाएगी।

पंचकूला गौशाला ट्रस्ट के प्रधान कुलभूषण गोयल ने बताया कि तीनों संस्थाओं द्वारा मिलकर यह आयोजन किया गया। 5100 दीप जलाए जाएंगे। माता मनसा देवी गौधाम में 5 अगस्त को शाम 6 बजे यह दीप प्रज्वलित किए जाएंगे और देखने वाला नजारा होगा। कुलभूषण गोयल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर तीनों संस्थाओं के प्रतिनिधि अपने घरों में भी दीपमाला करेंगे। साथ ही लोगों को ज्यादा से ज्यादा दीपमाला के लिए उत्साहित किया जाएगा।

कुलभूषण गोयल ने कहा कि 5 अगस्त दीपावली से कम दिन नहीं होगा और पूरे शहर का नजारा भी अलग ही दिखाई देगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने घर में 5 दीप अवश्य जलाएं।

इस अवसर पर गायत्री परिवार पंचकूला के मुख्य संरक्षक सुरेंद्र सिंह तोमर, अजय कौशिक, पव सिंगला, उमा शंकर शर्मा, संदल सिंह राणा, ऊधम सिंह, पंचकलूा गौशाला ट्रस्ट के नरेश मित्तल, एसपी सिंगला, भूपिंद्र गोयल, दीपक बंसल, हरगोबिंद गोयल, अंशु अग्रवाल, हरीश गोयल, अजय गर्ग, वेद प्रकाश गर्ग, सुरिंद्र बंसल, सतीश सिंगला, अशोक गर्ग, राजकुमार भौजिया मौजूद रहेंगे

error: Content is protected !!