अपदस्थ पीटीआई टीचरों ने राष्ट्रीय गान और योगाभ्यास का भी किया अभ्यास. सरकार से अपनी नौकरी बहाली के नारे लगाते रहे अपदस्थ पीटीआई टीचर. राष्ट्र गीत, गायत्री मंत्र, प्रार्थना सुबह सवेरे लेकर तेरा नाम प्रभु करते हैं हम शुरू आज का काम प्रभु ….

अनूप कुमार सैनी

रोहतक, 27 जुलाई। स्कूल खुलते ही अपदस्थ पीटीआई टीचरों ने की धरने पर प्रार्थना सभा। आज लघु सचिवालय के बाहर चल रहे आन्दोलनरत पीटीआई का धरने के 43वें दिन 4 पीटीआई सत्या देवी, अनीता, सुरेश व महेंद्रको आज दिनभर के अनशन के लिए पीटीआई अशोक कुमार व कविता ने फूल मालाएं पहना कर विधिवत धरने पर बिठाया। आज के धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता सतबीर सिंह व राजेश कुमारी ने की।       

संघर्ष समिति के प्रवक्ता महाबीर सिंह सैनी ने बताया कि आज जैसे ही हरियाणा प्रदेश मे सरकारी स्कूल खुले तो अपनी नौकरी बहाली के लिए धरने पर बैठे जिला के पीटीआई ने जैसे स्कूल में सुबह प्रार्थना सभा का आयोजन करते थे, ठीक उसी प्रकार धरनास्थल पर ही प्रार्थना सभा का आयोजन किया। इस सभा में सबसे पहले राष्ट्र गीत, गायत्री मंत्र, प्रार्थना सुबह सवेरे लेकर तेरा नाम प्रभु करते हैं हम शुरू आज का काम प्रभु .., उसके बाद राष्ट्रीय गान और योगाभ्यास का अभ्यास किया।        

आज धरना स्थल पर पहुचने वालो में सर्व कर्मचारी संघ केंद्रीय कमेटी के सदस्य भाई जोगेंद्र करौंथा, रिटायर्ड कर्मचारी संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष कामरेड राम किशन, हरियाणा रोडवेज के प्रदेश कार्यालय सचिव जय कंवार दहिया, रिटायर्ड कर्मचारी संघ के प्रदेश सचिव एवं पटवारी कानूनगो हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र यादव, पूर्व एईओ राजेंद्र सिंह, सर्व कर्मचारी संघ के उप महासचिव बहन सविता मलिक, आईसीडीएस के प्रांतीय कोषाध्यक्ष हरदेश व जिला के सभी पीटीआई/डीपीई दिन भर सरकार से अपनी नौकरी बहाली के नारे लगाते रहे।

error: Content is protected !!