मिसिज सुपरना बर्मन, मिस दिशा बर्मन और मिस सुमन वर्मा टीज क्वीन

पंचकूला। उड़ान महिला मंच के द्वारा आनलाइन तीज उत्सव बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। उड़ान महिला मंच की चेयर पर्सन डिंपल गर्ग ने बताया कि हमारे पास भारत के विभिन्न राज्यों से महिलाओं ने सोलह सिंगार के साथ हरे रंग बिरंगे परिधान में हरी हरी चूड़ियां और झूले में बैठकर अपने पति के साथ तीज थीम पर हमें अपनी फोटो भेजी। भारत से ही नहीं विदेशों से भी हमारे पास एंट्री भेजी।

साई मंच की सेक्रेटरी रितिका जैन ने बताया कि हमारे पास 150 के करीब महिलाओं ने इसमें भाग लिया। उसमें से टॉप ट्वेंटी को सुपरस्टार अवार्ड से नवाजा गया। सभी को सुंदर-सुंदर टाइटल दिए गए हमें बहुत अच्छा लगा हमारे साथ पंचकूला लेडीज क्लब की प्रेसिडेंट शारदा कठपालिया ने भी भाग लिया। मॉडल एक्टर प्यारी सी बच्ची रिधिमा मनचंदा ने  सेलिब्रिटी गेस्ट आॅफ आॅनर के रूप में बच्चों को मोटिवेट किया।

पूजा शर्मा, कंचन गौतम, तमन्ना महाजन, ईशा थरेजा, माला श्रीवास्तव, अलका गलहोत्रा, अलीशा, नीतीश गोयल, इशिता रोजी, दुबे, सोनी ढिल्लन, शालिनी शिना कौर दहिया साक्षी पोद्दार राशि, श्रीवास्तव, शिल्पा डोगरा, दीपांशी गुप्ता और वीरपाल इन सभी को सुपर ट्वेंटी अवार्ड से सम्मानित किया गया। छोटे-छोटे बच्चों ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

error: Content is protected !!