हांसी  26 जुलाई । मनमोहन शर्मा 

बरवाला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी भुपेन्द्र गंगवा  बरवाला शहर का दौरा किया इस दौरान उन्होंने ने बरवाला चंडीगढ़ मार्ग ब्राह्मण धर्मशाला, बरवाला चंडीगढ़ पर मार्ग स्थित शमशान भूमि भारी जलभराव था जिसके कारण लोगों को भारी समस्यओं का सामना कर रहे है ग्रामीणों ने कहा कि यहां पिछले छ साल से ऐसे ही जल भराव रहता है। यहां रहने वाले ग्रामीणों ने कहा कि  जब किसी का स्वर्गवास हो जाता है तो उसके दाह संस्कार के लिए भी सड़कों पर बने बड़े बड़े गढ़ो व सड़क पर 5 से 6 फुट जलभराव के तलाब से होकर जाना पड़ता है।

 इसी तरह बरवाला शहर के दौलतपुर मार्ग पर भी जलभराव हमेशा रहता है आस पास में रहने वाले लोगों में भय का माहौल बना रहता है उन्होंने ने कहा कि बरसात के बाद यहां चार-चार फुट पानी चढ़ा रहता है और लोगों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ।

कांग्रेस नेता भुपेन्द्र गंगवा ने कहा की पिछले 4 से 5 दिनों से रोजाना बरवाला की नहर में शिवरेज का गंदा पानी को इकट्ठा कर नहर में भी डाला गया है जोकि बहुत ही गलत कार्य है क्योंकि नहर का पानी घरों में जाता है व ज्यादादर पीने के उपयोगी होता है और नहर में गंदे सीवरेज के पानी के डलने से पानी को पीने वालों में कैंसर सहित अनेकों बीमारियों के होने का खतरा रहता है अतः सरकार से अपील है कि जल्द से जल्द बरवाला वासियों की समस्याओं का समाधान किया जाए।

इस अवसर में जोगेंद्र कथूरिया, राकेश राणा, पवन गुरी, नरेन्द्र लोहान, सुरेश कुमार, सूरजभान, जयबीर, बारूराम, मनोज कुमार, राकेश सहित मौजूद रहे।

error: Content is protected !!