आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा

अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार. कार लूट व फिरौती सहित तीन वारदातों का खुलासा

रोहतक, दिनांक 22 जुलाई 2020, रोहतक पुलिस ने अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के तहत प्रभावी रूप से गश्त करते हुए अवैध हथियार सहित युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी से पुछताछ पर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है। आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर कार लूट की दो व फिरौती की एक वारदात को अंजाम दे रखा है। आरोपी को आज पेश अदालत कर लूट की वारदात में एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। मामलें की गहनता से जांच की जा रही है।

प्रभारी थाना महम निरीक्षक नवीन जाखड़ ने बताया कि स.उप.नि. विनोद दलाल के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त में मौजूद थी। दौराने गश्त सूचना मिली कि बेरी रोड आउटर फ्लाई ओवर महम के नीचे एक युवक अवैध हथियार सहित खड़ा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर छापेमारी करते हुए युवक को काबू किया है। युवक की पहचान रविन्द्र उर्फ मान पुत्र राजपाल निवासी गांव पोखरी खेड़ी (जिला जीन्द) के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देशी पिस्तौल (कट्टा) बरामद हुआ है। युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग संख्या 323/2020 अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आपराधिक वारदात को अंजा देने के नीयत से अवैध हथियार सहित खड़ा था।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी रविन्द्र उर्फ मान उम्र 26 साल 10वीं कक्षा पास है। आरोपी ने अपने साथियों की साथ मिलकर हिसार में फिरौती मांगने की वारदात को अंजाम दे रखा है। आरोपी ने जुलाना व महम कस्बे में हथियारों की बल पर कार लूट की वारदातों को अंजाम दे रखा है। तीनों वारदात में आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी के साथी भी फरार चल रहे है जिन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहा है। आरोपी रविन्द्र उर्फ मान की गिरफ्तार बारे संबंधित पुलिस को भी सूचित किया गया है।

वादातों का खुलासाः-

दिनांक 18.06.2020 को आरोपी ने अपने साथी राकेश उर्फ बच्ची निवासी खरड अलीपुर के साथ मिलकर गांव खरड के बबलु ठेकेदार से पचास लाख रुपये कि फिरोती मांगी थी। जिस संबंध में धारा 387 भा.द.स. के तहत थान सदर हिसार में अभियोग संख्या 403/2020 अंकित है।

दिनांक 30.06.2020 को आरोपी ने अपने साथियों राकेश उर्फ बच्ची निवासी खरड अलीपुर, विरेन्द्र उर्फ बाबा व अरविन्द उर्फ गोलू निवासीगण अनुपगढ के साथ मिलकर हथियारों के बल पर जुलाना कस्बा से एक वैगनार गाडी लूटी थी। जिस संदर्भ में अभियोग संख्या 131/2020 थाना जुलाना (जीन्द) में अंकित है।

दिनांक 02/03 जुलाई की रात को आरोपी ने अपने साथियों राकेश उर्फ बच्ची निवासी खरड अलीपुर, विरेन्द्र उर्फ बाबा व अरविन्द उर्फ गोलू निवासीगण अनुपगढ, बारु निवासी सिवाना के साथ मिलकर हथियारों के बल पर महम बेरी रोड नजदीक रेलवे फ्लाई ओवर के पास से बलेनो गाडी लूटी थी। जिस संदर्भ में थाना महम में अभियोग संख्या 285/2020 अंकित है।

Previous post

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ को दी बधाई

Next post

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने स्क्रैप डीलर को गोली मारी, मरा समझ द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंका

You May Have Missed

error: Content is protected !!