· कहा – संसद के दोनो सदनो में हरियाणा से कुल 15 सांसदों में भले एकमात्र विपक्षी सांसद फिर भी, पहले की तरह ही हर वर्ग की समस्याओं को मजबूती से उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे. ·          देश और प्रदेश के गरीब, किसान और नौजवान की आवाज़ देश की संसद में पूरी ताकत से रखूँगा-दीपेन्द्र हुड्डा. ·           सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की आई बाढ़, अन्य प्रदेशों से भी लोग दे रहे शुभकामनाएं

चंडीगढ़, 22 जुलाई। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज संसद में हरियाणा से बतौर राज्य सभा सांसद के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। उन्होंने संसद के दोनों सदनों में हरियाणा के 15 सांसदों में अकेले विपक्षी सांसद के रूप में विश्वास दिलाया कि देश और प्रदेश के गरीब, किसान और नौजवान की टक्कर की आवाज़ देश की संसद में रखने का काम करुंगा। उन्होंने कहा कि यद्यपि वो हरियाणा से विपक्ष के अकेले सांसद हैं फिर भी, पहले की तरह ही संसद में हर वर्ग की समस्याओं को मजबूती से उठायेंगे। इसमें किसी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे।

उन्होंने आगे कहा कि पहले मेरा चुनाव क्षेत्र केवल रोहतक लोकसभा था। लेकिन, अब राज्य सभा सदस्य के तौर पर मेरा चुनाव क्षेत्र पूरा हरियाणा हो गया है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने विशेष तौर पर हरियाणा की जनता, कांग्रेस अध्यक्षा आदरणीय सोनिया गांधी जी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी, महासचिव प्रियंका गांधी जी, गुलाम नबी आज़ाद साहब, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा जी, हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के सभी विधायकों का आभार व्यक्त किया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा इससे पहले लगातार तीन बार रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे हैं, बतौर सांसद यह उनका चौथा कार्यकाल होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों में खुशी की लहर देखी गयी। दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन में बधाई संदेशों की बाढ़ आ गयी। अन्य प्रदेशों से भी लगातार लोग दीपेंद्र हुड्डा को शुभकामनाएं दे रहे थे। ज्ञात हो कि राज्यसभा के 61 नवनिर्वाचित सदस्यों में से करीब 45 सदस्यों ने आज राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू की उपस्थिति में शपथ ली। सभी नवनिर्वाचित सदस्यों ने सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का पालन करते हुए शपथ ग्रहण किया।

error: Content is protected !!