सरकार की लापरवाही के कारण हरियाणा अपराधियों की शरण श्थली बनता जा रहा है – बजरंग गर्ग
सरकार की गलत नीतियों के कारण व कोरोना महामारी से प्रदेश में काम धंधे ठप्प होते जा रही है – बजरंग गर्ग

हिसार – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने भूना के खल बिनौला व्यापारी मक्खन लाल गर्ग के भूना शुगर मिल के पास अपराधियों द्वारा लगभग 11 हजार रुपए नगदी छीनकर गोली मारने की वारदात पर गंभीर चिंता प्रकट की। श्री गर्ग ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल पीडि़त मक्खन लाल गर्ग से मुलाकात कर सारी जानकारी ली।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने व्यापारियों की मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि इसी प्रकार नरवाना में दिनदहाड़े सिगरेट की डिब्बी के पैसे ना देने के लिए अपराधियों द्वारा रतन लाल गर्ग की हत्या करने, सिवानी में अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप मालिक सुभाष चंद्र से 5 लाख 92 हजार रुपए लूटने, सिरसा जिले में चौटाला गांव के नजदीक दो व्यक्तियों की हत्या करने, रोहतक में सरपंच व खरखोदा के नजदीक गांव में गोली मारकर हत्या करने, अंबाला में 25 वर्ष युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने, हिसार में हत्या व इस राज में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के साथ-साथ प्रदेश में हर रोज लूटपाट, फिरौती, अपरहण व चोरी की वारदातें हो रही है। आज हरियाणा अपराध, नशे व बेरोजगारी में देश के पहले नंबर पर है। हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार की लापरवाही के कारण हरियाणा अपराधियों की शरण श्थली बनता जा रहा है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश में हर रोज बढ़ती अपराधिक वारदातों से प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है। एक तरफ तो सरकार की गलत नीतियों व कोरोना महामारी के कारण काम धंधे ठप्प पड़े हैं और दूसरी तरफ प्रदेश में बेहताशा बेरोजगारी बढ़ रही है। जिसके कारण प्रदेश में अपराध बढ़ता जा रहा है। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए। सरकार को अपराधियों को पकड़ कर जेलों में डालने का काम करना चाहिए। आज बेरोजगारी के कारण भी प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा है। सरकार को प्रदेश में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए व्यापार, उद्योग व प्राइवेट सेक्टरांे में ज्यादा से ज्यादा सुविधा व रियायतें देनी चाहिए। ताकि व्यापार व प्राइवेट सेक्टरों के माध्यम से लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिल सके।