रमेश गोयत

चंडीगढ़, 21 जुलाई 2020. भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ 23 जुलाई गुरुवार को सुबह 11:30 बजे प्रदेश कार्यालय रोहतक में पदभार ग्रहण करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्त्व ने प्रदेशाध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया को पूरा करते हुए रविवार को विधिवत ओमप्रकाश धनखड़ की घोषणा बतौर हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष के रूप में की।

पार्टी हाई कमान के सभी पैमानों पर खरा उतरते हुए ओमप्रकाश धनखड़ की प्रदेश अध्यक्ष पद पर तैनाती हो गई और संयोग कहे या भाग्य में अंको की जादूगरी जिस 23 तारीख को धनखड़ प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी संभालेंगे उसी 23 तारीख को अक्तूबर महीने में इनका जन्मदिन भी होता है लिहाजा यह माना जा सकता है कि 23 तारीख इनके लिए बहुत शुभ है।

भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के पदभार संभालने के समय केंद्र और प्रदेश के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की भी खबरें सामने आ रही है। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत राज्य सभा सांसद और हरियाणा भाजपा के प्रभारी डॉ अनिल जैन, निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश के केन्द्रीय मंत्री, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक और कई वरिष्ठ कार्यकर्त्ता मौजूद रहेंगे।

error: Content is protected !!