धनखड़ के संगठन अनुभव से पार्टी को नई बुलंदी मिलेगी:ऋषि प्रकाश शर्मा

भिवानी/मुकेश वत्स

 पशुधन विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ऋषि प्रकाश शर्मा ने भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ को बधाई प्रेषित की है। उन्होंने कहा है कि धनखड़ के प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार हुआ है। शर्मा ने कहा है कि पार्टी को ओम प्रकाश धनखड़ के संगठन अनुभव से पार्टी को नई बुलंदी मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक मुल्यों पर काम करने वाली पार्टी है। ऐसे में धनखड़ का प्रदेश अध्यक्ष बनना गौरव की बात है।

भाजपा में रहते हुए धपखड़ ने विभिन्न पदों पर निष्ठा से काम किया। अब यकिनी तौर से वे प्रदेश अध्यक्ष के रूप में संगठन व राजनीति में नई परिभाषा रचेंगे। भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महासचिव शंकर धूपड़ ने ओम प्रकाश धनखड़ को प्रदेश बनने पर शुभकामनाएं व बधाई दीं। उन्होंने मिठाई बांट कर खुशी जताई। धूपड़ ने कहा कि ओम प्रकाश धनखड़ प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सरकार, राजनीति और संगठन में बेहतर तालमेल पैदा कर संगठन को एक नई उंचाई पर लेकर जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि अब भाजपा धनखड़ के नेतृत्व में बरोदा उपचुनाव जीतेगी।

Previous post

नौकरी बहाली को लेकर आंदोलनकारियों ने प्रदर्शन कर की नारेबाजी, खाप पंचायतों द्वारा सरकार को दिया 25 जुलाई तक का अल्टीमेटम

Next post

ओमप्रकाश धनखड को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनाने पर सुभाष बराला ने दी बधाई

You May Have Missed

error: Content is protected !!