हरियाणा राजभवन में सीनियर अधिकारी की पत्नी सहित 21 में मिला कोरोना संक्रमण

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के करीबी दो लोगों की रिपोर्ट भी पंचकूला लैब से कोरोना पॉजिटिव आई

रमेश गोयत

पंचकूला, 18 जुलाई। पंचकूला में शनिवार को सुबह 5 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। वहीं देर रात 16 लोगों में कोरोना संक्रमण की  पुष्टि हुई थी। देर शाम से शनिवार सुबह तक कुल 21 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आये। जिनमें 11 जवान आईटीबीपी के शामिल है। पंचकूला कि सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह 15 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिनमें आईटीबीपी के 11 जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा हरियाणा राजभवन में सीनियर अधिकारी की पत्नी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वही हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के करीबी दो लोगों की रिपोर्ट भी पंचकूला लैब से कोरोना पॉजिटिव आई है।

शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के स्टाफ सहित कुल 63 लोगों के सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए पंचकूला लैब में भेजे गए थे। जिनकी रिपोर्ट शनिवार सुबह आई है। इन रिपोर्टस के मुताबिक दो युवकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए दोनों युवक उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के करीबी बताए जा रहे हैं और उनका रोजाना उनके आवास पर आना जाना था।इसके अलावा पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने पंचकूला के महेशपुर गांव, अभय पुर स्थित आशियाना कॉलोनी व कई स्थानों पर लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने पर कहा कि कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा बना हुआ है।

जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरी एहतियात बरती जा रही है। साथ ही इन इलाकों में ज्यादा से ज्यादा लोगों के सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा रहे हैं ताकि समय रहते संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है।साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजÞो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!