युवा कल्याण संगठन ने आईआरएस अधिकारी को किया सम्मानित

भिवानी/शशी कौशिक

 कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना दूसरों की जान बचाने वाले कोरोना योद्धाओं को युवा कल्याण संगठन द्वारा सम्मानित किए जाने की मुहिम जारी है। इस मुहिम के तहत संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान की अगुवाई में पदाधिकारी जिला के विभिन्न गांवों व शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा रहा है।

इसी कड़ी में रविवार को संगठन के पदाधिकारियों ने आईआरएस अधिकारी, इनकम टैक्स कमिशनर राजेश नाफरिया को उनके निवास स्थान पर सम्मानित किया। इस मौके पर संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने बताया की वैश्विक महामारी कोरोना के रियल हीरो प्रशासनिक अधिकारी, पुलिसकर्मी एवं सभी स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन के दौरान कोरोना योद्धाओं ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने सामाजिक संगठनों से तालमेल कर प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने के लिए मजदूरों को अच्छी व्यवस्था उपलब्ध करवाई तथा प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाया। हमें इन पर नाज है।

वही आईआरएस राजेश नाफरिया ने कहा कि युवा कल्याण संगठन की यह पहल सराहनीय है। उन्होंने कहा कि संगठन की इस पहल के चलते कोरोना महामारी के दौरान कार्य करने वाले योद्धाओं की हौसलाफजाही होती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!