कोरोना मरीज मिलने पर हरियाणा शिक्षा सदन 12 जुलाई तक बंद

रमेश गोयत

पंचकूला,  09 जुलाई ।  पंचकूला में गुरुवार को 1 नया कोरोना  संक्रमित मरीज़ सामने आया। पंचकूला के सेक्टर 7 में एक 26 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की  पुष्टि हुई। वहीं बुधवार को देर रात पंचकूला में 2 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी । जिनमें पंचकूला के सेक्टर 19 के 26 वर्षीय युवक व कालका स्थित आदर्श कॉलोनी से 30 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। गुरुवार सुबह पंचकूला के सेक्टर 7 में 26 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।  बुधवार रात से अबतक 3 कोरोना संक्रमित मरीज़ मिले। ये तीनों कोरोना मरीज़ पंचकूला जिले के ही हैं। पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने  पुष्टि की।

कोरोना संक्रमित मिला यह युवक पंचकूला के सेक्टर 5 से शिक्षा सदन में कार्यरत था जिसके चलते शिक्षा सदन को तुरंत प्रभाव से गुरुवार से लेकर 12 जुलाई 2020 तक बंद कर दिया गया है।शिक्षा विभाग ने इसके मद्देनजर नोटिस भी जारी कर दिया है।

पंचकूला में अब तक कुल कोरोना संक्रमित मरीज़ो का आंकड़ा 132 हो गया है। इसके अलावा 60 कोरोना संक्रमित मरीज़ ऐसे हैं जो अन्य जिलों व राज्यों से हैं। जिनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पंचकूला की लैब से पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!