जिले में कोरोना के 173 एक्टिव केस

भिवानी/शशी कौशिक

 कोराना ने अब भिवानी को अपनी जद में ले लिया है। अब कोरोना लोगों से निकल कर गली-मोहोल्लों से होता हुआ घरों में पहुंच रहा है। लेकिन आश्चार्य करने वाला विषय यह है कि इसके बवजूद भी शहर का युवा और आम आदमी चिंतित नहीं दिखाई देता। बाजारों में भीड़ रहती है और लोग मास्क व सोशल दूरी का बिलकुल भी ख्याल नहीं रख रहे हैं। विशेष रून से युवा वर्ग तो मास्क लगाने में अपनी तोहिन समझता है। यह भी एक चिता का विषय है कि अब कोरोना शहर के मध्य क्षेत्र में पहुंंच चुका है। आज आए कोरोना पोजिटिव के 50 केसों में से 19 केस शहर के मध्य क्षेत्र लोहड़ बाजार से हैं। बढ़ते हुए संक्रमित केसों को लेकर स्वास्थ्य विभाग में भगदड़ मची हुई है।

परन्तु शहर के लोगों को कोई परवाह दिखाई नहीं देती। अब भी लोग टोली बना कर गलियों के नुक्कड़ पर खड़े होते हैं औा शाम को दूध की डेयरियों पर बिना मसक पहले लोगों की भीड़ लगती है। प्रशासन चुपी साधे मूक दर्शक बना हुआ है।

अब तो पुलिस की पहले जैसी सख्ती दिखाई ही नहीं देती। आज वीरवार को आए 50 कोरोना पॉजिटिव केसों में से 2 नया बाजार से 1 गांव मिताथल से 2 गांव देवराला से 2 सैक्टर-23 से 1 कीर्ति नगर से 2, देवनगर से 1 रेलवे कालोनी से 1 गांव दिनोद से 4 एलआईसी कार्यालय से 1 सामान्य हस्पताल भिवानी से 1 गंाव गारनपुरा से 19 लोहड़ बाजार से 2 मनान पाना से 1 पटेल नगर से 2 सैक्टर-13 से 4 गांव नाथुवास से 2 तोशाम से तथा 2 बवानी खेड़ा से है। अब तक जिले में कुल 610 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है, जिसमें से 433 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 173 एक्टिव केस है। वीरवार को जिले से 230 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में वीरवार को 14 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।

सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक जिले में कुल 610 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 433 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 173 एक्टिव केस है। खबर लिखे जाने तक वीरवार को जिले से 230 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में वीरवार को 14 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है। वही सिविल सर्जन ने जिले के क्वारंटाईन सैंटरो का दौरा किया।

error: Content is protected !!