अशोक कुमार कौशिक

 नारनौल। जिला महेंद्रगढ़ के सभी पीटीआई अध्यापकों ने पीटीआई संघर्ष समिति के जिला प्रधान आशीष यादव के नेतृत्व में स्थानीय चितवन वाटिका में क्रमिक अनशन जारी रखा। बुधवार कोजिला शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघ के जिला प्रधान सुभाष सोनी, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के प्रेस सचिव मुकेश कुमार, डीपीई पूनम, डीपीई एवं अंजना पीटीआई को सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव महेश यादव, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के राज्य सचिव धर्मपाल शर्मा, विजेश देवी व उगन्ता देवी ने माला पहनाकर अनशन पर बैठाया।

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के जिला प्रधान रमेश कुमार व सचिव दिनेश यादव ने संबोधित करते हुए कहा की आज 1983 पीटीआई अध्यापकों का क्रमिक अनशन का 24 वां दिन है और सरकार के कानों पर जूं भी नहीं रेंग रही, हम सरकार को आगाह करना चाहते हैं की जल्द से जल्द 1983 पीटीआई की सेवा बहाल की जाए, अन्यथा इस आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

इसके बाद सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के नेतृत्व में शहर में प्रदर्शन करते हुए भाजपा के जिला प्रधान शिव कुमार मेहता के कार्यालय का घेराव किया।

तत्पश्चात नारनौल पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सामाजिक न्याय मंत्री ओमप्रकाश एडीओ का घेराव किया। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कौशल कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि अगर ये जनप्रतिनिधि उनकी मांग नहीं उठाते हैं तो अगले चुनाव में इन जनप्रतिनिधियों को विरोध का सामना करना पड़ेगा व गांव में बहिष्कार भी करेंगे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सर्व स्वर्णकार महासभा की महिला विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमन सोनी, महिला विंग की जिला अध्यक्ष रवीना सोनी, पंकज सोनी, नरेंद्र कुमार सोनी, निखिल कुमार सोनी, दिनेश कुमार सोनी, जिला सचिव मुकेश कुमार सोनी, राकेश कुमार सोनी ने अपनी पूरी टीम के साथ तन मन धन से समर्थन दिया।

error: Content is protected !!