भिवानी में पोजिटिव केसों का आंकड़ा 541 पर पहुंचा, मंगलवार को अब तक के सबसे अधिक 29 कोरोना पोजिटिव नए केस आए

भिवानी/शशी कौशिक।  भिवानी जिले में कोरोना अपना प्रभाव दिखा रहा है। लोग कोरोना को लेकर लापरवाह होते जा रहे हैं तो कोरोना अपना जकड़ बढ़ा रहा है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सभी कौशिशें कारगर साबित नहीं हो रही है।

आज मंगलवार को भिवानी में अब तक बड़ा आंकड़ा सामने आया है। आज भिवानी में 29 कोरोना पोजिटिव नए केस सामने आए हैं। लेकिन दूसरी ओर संताष का विषय यह है कि आत 24 पोजिटिव केस ठीक भी हुए हैं।

परन्तु इसके बावजूद कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। आज मंगलवार को आए 29 कोरोना पॉजिटिव के केसो में से 13 लोहड बाजार से 3 बर्तन बाजार 1 सैक्टर-23 भिवानी से 2 सैक्टर-13 भिवानी से 2 जूई से 2 ईएसआई डिस्पैंसरी रेलवे कॉलोनी भिवानी से 4 मनान पाना 1 एमसी कालोनी से तथा 1 नया बाजार भिवानी से है। अब तक जिले में कुल 541 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। जिसमें से 400 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 137 एक्टिव केस है। मंगलवार को जिले से 200 सैम्पल लिए जा चुके है। जिले में मंगलवार को 24 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए है।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि अगर कोई भी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति अपने घर पर होम आइसोलेट नही रह सकता तो उसे घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है उसे विभाग द्वारा बनाये गये कोविड केयर सैंटर में रखा जायेगा। सिविल सर्जन ने जिलेवासियों को यह भी आश्वासन दिया कि होम आइसोलेट किए गए किसी भी मरीज को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं आने दी जायेगी। सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक जिले में कुल 541 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है जिसमें से 400 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 137 एक्टिव केस है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!