जीबीटीएल मील के वाईस चेयरमैन ने सांसद से मिल कर दी सफाई, नही बेच रहे हैं मिल

भिवानी।  भिवानी-महेन्द्रगढ़ से भाजपा सांसद रेडमैन धर्मबीर सिंह के भिवानी निवास स्थान पर जी.बी.टी.एल. मील के सम्बन्ध में बैठक हुई। बैठक मे मील के वाईस चेयरमैन महापात्रा व मैनेजमेंट के उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि मील को न तो बंद किया जाएगा, न ही बेचा जाएगा और न ही किसी कर्मचारियों को निकाला जाएगा।

वाईस चेयरमैन ने सांसद रेडमैन को अवगत कराया कि जैसे लॉक डाउन, 24 मार्च से पहले मील में काम चल रहा था, उसी प्रकार से मील को सेनेटाइज करके दोबारा काम को चालू किया जाएगा। किसी भी कर्मचारी की सैलरी नही काटी जायेगी। जो भी मील कर्मचारियों की मांगे मील मैनेजमेंट के सामने रखी गई उन सब पर सहमति जताई।

मील के चारों ओर रहने वाले कोविड-19 पॉजि़टिव परिवारों का सारा ख़र्चा उठाने की जिम्मेदारी मील मैनजेमेंट ने ली है। बताना होगा कि पिछले सप्ताह सांसद रेडमैन ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर आशंका व्यक्त की थी कि प्रबंधक मील को बेचना चाह रहे हैं। क्योकि यह जमीन अरबों रूपए के भाव की है।

उन्होने कहा भी कहा था कि मील बंद होने से जंहा हजारों श्रमिक बेरोजगार हो जायेंगे, वहीं भिवानी क्षेत्र की आर्थिक हालात भी खराब हो जायेंगे। क्योकि यंहा पहले ही टीआईटी मील और सरस्वती मील बंद हो चुकी हैं। जिसका बड़ा खामियाजा भिवानी उठा चुकी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!