सिटीजन अवेयरनैस ग्रुप के चेयरमैन सुरेन्द्र वर्मा हुए सम्मानित

लॉकडाऊन के दौरान कोविड-19 महामारी के बीच लोगों को स्वयं अपनी सुरक्षा के प्र्रति जागरूकता अभियान में किया बेहतरीन कार्य

गुरूग्राम, 29 जून। कोविड-19 के कारण भारत सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाऊन की अवधि के दौरान लोगों को स्वयं अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूकता अभियान में बेहतरीन कार्य करने के लिए सिटीजन अवेयरनैस ग्रुप के चेयरमैन वरिष्ठ नागरिक सुरेन्द्र वर्मा को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया है। यह सम्मान मेरी बेटी मेरा अभियान हरियाणा द्वारा दिया गया है।

ऑल इंडिया प्रैस रिपोर्टस वैलफेयर एसोसिएशन, ऑल इंडिया मानवता फाऊंडेशन, पुलिस पब्लिक प्रैस, मेरी बेटी मेरा अभिमान आदि संस्थाओं ने श्री वर्मा की समाज के प्रति उत्कृष्ट सेवा के लिए कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया है। इस सम्मान की प्रप्ति पर खुशी व्यक्त करते हुए श्री वर्मा ने कहा कि यह सम्मान उन्हें और अधिक सामाजिक कार्य करने की ओर अधिक प्रेरणा प्रदान करेगा।

उन्होंने कहा कि जागरूकता ही कोरोना वायरस से बचाव है। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान किया कि वे मास्क व सैनेटाईजर का उपयोग करते रहें तथा सोशल डिस्टैंसिंग का बेहतर पालन करें। स्वयं भी कोरोना से बचें तथा अपने परिवार एवं अन्य लोगों को भी बचाएं। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी मेरा अभिमान हरियाणा केन्द्रीय मंत्री एवं गुरूग्राम के सांसद राव इन्द्रजीत सिंह की बेटी आरती राव द्वारा संचालित संस्था है। उन्हें यह सम्मान प्रदान करके संस्था ने उन्हें आगे बढऩे की प्रेरणा दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!