स्वतंत्र एक्सप्रेस गाड़ी चलाने की मांग को लेकर सांसद धर्मबीर को सौंपा ज्ञापन

भिवानी/मुकेश वत्स।

 दैनिक रेल यात्री एवं जन-कल्याण संघ के प्रधान महाबीर डालमिया ने भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सांसद से मांग करते हुए कहा कि रेलवे द्वारा हाल ही में  पुरानी दिल्ली से चलकर रेवाड़ी को जाने वाली डेमु गाड़ी संख्या 74001/04 (जिसका  विस्तार वाया भिवानी से हिसार तक किया गया है) की  जगह स्वतंत्र एक्सप्रेस गाड़ी चलाई जाए।

दैनिक रेल यात्री एवं जन-कल्याण संघ द्वारा क्षेत्र के लोगों की मांग को लेकर आपके माध्यम से  ज्ञापन सौंपकर  रेलवे मंत्रालय  से गुडग़ांव के लिए स्वतंत्र गाड़ी चलाए जाने की मांग की गई थी उसकी जगह रेलवे द्वारा की गई घोषणा में क्षेत्र के लोगों को झुंझना थमाया गया है। रेलवे ने एक्सप्रेस गाड़ी की जगह पेसंजर गाड़ी का  बिस्तार हिसार तक किया है यह गाड़ी भिवानी से रात्रि 3:30 बजे रेवाड़ी के लिए रवाना होगी, इसके लिए यात्री को रात्रि 2 बजे उठकर तैयार होकर स्टेशन पहुचना पड़ेगा जिससे रात्रि की नींद  भी खराब होगी। जिससे यात्रियों की दिनचर्या प्रभावित होगी तथा गुडग़ांव तक पहुंचने में  सामान्य से अधिक समय लगेगा।

इससे जनता में भारी रोष है और वो अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहें हैं। निवेदन करतें हैं कि आप इस गाड़ी की जगह एक्सप्रेस गाड़ी की मंजूरी करवाए ताकि क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिल सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!