कोरोना से बचाव के लिए पार्षद हर्षदीप चलायेंगे जागरूकता अभियान

आम आदमी प्रशासन के साथ मिल कर करें कोरोना का मुकाबला: हर्षदीप

भिवानी।   कहरोड पक्का महासभा के राष्ट्रीय उप-प्रधान पार्षद हर्षदीप डुडेजा ने कहा है कि वें करोना से बचाव के लिए जन जागरण अभियान चलायेंगे। इसके लिए वें एक टीम का गठन करेंगे। इस अभियान के तहत वें पोस्टर और जागरूकता सम्पर्क कर लोगों को बतायेंगे कि कोरोना जैसी महामारी से केवल सावधानी बरत कर ही बचा जा सकता है। उन्होने कहा कि अगर लोग मास्क का प्रयेाग करें, उचित दूरी बनाएं रखे और दिन में 5-7 बार साबुन से हाथ धोएं तो इस महामारी से बचा जा सकता है। उनका यह भी कहना है कि बच्चों और बड़ी उमर के लोगों को विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इन्ही साधारण बातों को आम आदमी को इस अभियान में समझाया जायेगा। इसके लिए शहर में पोस्टर और हार्डिंग भी लगवाएं जायेंगे।

पार्षद डुडेजा ने लोगों से अपील की है कि वें बिना जरूरी काम के घर से बाहर सडक़ों पर न निकलें। इतना ही नहीं अपने बच्चों को भी सडक़ों पर न घूमने दें। साथ ही उन्होने जिला प्रशासन से भी आग्रह किया कि अब प्रशासन सख्ती से काम लें। क्योकि अब शहर में तेजी से कोरोना बढ़ रहा है। अगर अब प्रशासन ने सख्त निर्णय नहीं लिए तो हालात काबू से बाहर हो सकते हैं। उन्होने सुझाया कि सबसे पहले प्रशासन दुकानों का समय बदले। दुकानों का समय पहले वाला सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक का ही किया जाए, ताकि वही लोग बाहर आए, जिनको समान खरीदना आवश्यक है। साथ ही उन्होने कहा कि शहर के अंदर सीमा पर नाके लगाए जाने चाहिए। इन नाकों पर पुलिस सख्ती से पूछताछ करे। ताकि सडक़ पर भीड़ का कम किया जा सके।

पार्षद हर्षदीप डुडेजा ने कहा कि दुकानों के मालिक अपने किराएदारों से हालातों के अनुसार ही किराया वसुले या किराया माफ कर दें। उन्होने कहा कि अब समय आ गया है कि शहर का आम आदमी प्रशासन का सहयोग करें और मिल कर कोरोना का मुकाबला करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!