कोविड-19 में जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की : विक्रांत

 सिद्ध बाबा पौणाहारी लंगर सेवाट्रस्ट व सामाजिक संस्थाओं ने आर्थिक मंदी के दौरान की मदद

पंचकूला। समय चाहे कैसा भी हो, अन्न दान महादान का अपना ही विशेष महत्व है, ऐसे में वैश्विक महामारी कोविड-19 में भी सिद्ध बाबा पौणाहारी लंगर सेवा ट्रस्ट पंचकूला द्वारा  चलाई हुई परंपरा का निर्वाह बड़े ही संजीदगी व सरकारी दिशानिर्देश में किया।      

इस अवसर पर पर कार्यक्रम प्रधान रविन्द्र नक‌ई व हिमाचल एकता महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश व्यास ने बताया कि प्रत्येक ज्येष्ठ ऐतवार को बाबाजी के आशीर्वाद से लंगर का आयोजन लगातार किया जा रहा था, लेकिन सिद्ध बाबा पौणाहारी लंगर सेवा ट्रस्ट ट्राईसिटी ने ज्येष्ठ एतवार 21 जून को कोरोनावायरस काल के दौरान लंगर व्यवस्था में केवल अब बाबाजी का रोट का भोग, अरदास के अलावा लंगर के स्थान पर केवल राशन सामग्री जरूरतमंदों में ही वितरित  की गई है । 

  सिद्ध बाबा पौणाहारी लंगर सेवाट्रस्ट के प्रमुख विक्रांत बाबा व सलाहकार विनोद हरविलास जिंदल ने बताया कि  ट्रस्ट के प्रमुख संस्थापक व संचालक बाबा बालकनाथ पौणाहारीजी के आशीर्वाद से जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री में आटा, चावल, चीनी, चायपत्ती, दाल, मसाले, तेल व साबुन, सेनाटाईजर आदि  वितरित किया गया । इस वितरण प्रणाली में हिमाचल एकता महासंघ जिला पंचकूला के उप चेयरमैन मोहन नक‌ई, उपप्रधान रमा शर्मा व सचिव अश्वनी शर्मा बरवाला ने भी विशेष सहयोग दिया। इसके अलावा सामाजिक संस्था हिन्द संग्राम परिषद के महासचिव हरीश आर्य ने भी सहयोग किया। उन्होंने बताया कि वैश्विक महामारी व आर्थिक मंदी से पीड़ित ज़रूरतमंद लोगों को सेनेटाइज करने बाद सोशल डिस्टेंस से खाद्य सामग्री में वितरित की गई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!