भाजपा नेता के इशारे पर महम में चल रहा चोरी की गाड़ियों का धंधा : कुंडू

वैशाली सैनी
रोहतक, 21 जून। महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने शनिवार को प्रेस वार्ता की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार नीतियों से हर वर्ग दुखी है। हर वर्ग अपने हक की लड़ाई के लिए प्रदर्शन कर रहा है। पीटीआई अध्यापक आज अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रहे है। किसान अपनी फसल के दामों के लिए सरकार से लडाई लड रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक न ही गन्ने की फसल की पेमेंट की व न की गेहूं की फसल की। उन्होंने महम में चोरी की गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के मामले में एसडीएम कार्यालय में कार्यरत खरकड़ा के युवक का नाम आने के मामले में भाजपा नेता पर बिना नाम लिए निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता की मिलीभगत के कारण महम में सैकड़ों चोरी की गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन किया जा चुका है। चंडीगढ़ पुलिस ने इस रैकेट को उजागर किया तो उनके कारनामों का खुलासा हुआ। उन्होंने भाजपा नेता द्वारा प्रयोग की जा रही गाड़ी भी चोरी की होने की आशंका जताते हुए कहा कि अगर इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो कई बडे़ नेताओं की पोल खुल जाएगी। इस दौरान उन्होंने शहीदों पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शहादत को बदला लेने के लिए चीन के खिलाफ सख्त कदम उठाना चाहिए। इस अवसर पर ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रतिनिधी समुन्द्र सिंह, चौबीसी सर्वखाप पंचायत प्रधान धज्जा राम, लवी गिरधर, एडवोकेट राजसिंह आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!