हरियाणा अनुसूचित जाति एम्प्लाइज फैडरेशन ने पीटीआई के आन्दोलन को दिया समर्थन

हर्षित सैनी
रोहतक, 21 जून। रोहतक के लघु सचिवालय के बाहर चल रहे अपदस्थ 1983 पीटीआई के धरने के आज 6वें दिन संघर्ष कमेटी के प्रधान की अगुआई में 4 पीटीआई अध्यापक हेमलता, राधा, सतेंद्र, जितेंद्र सिंह एक दिन के क्रमिक अनशन पर बैठे।

आज धरना स्थल पर पीटीआई के आन्दोलन को समर्थन देने के लिए समस्त हरियाणा अनुसूचित जाति एम्प्लाइज फैडरेशन के राज्य महासचिव डा. दिनेश निम्बड़िया ने अपने संगठन की ओर से समर्थन देते हुए कहा कि सरकार द्वारा हटाए गए पीटीआई का कोई दोष नहीं सारा दोष पिछली सरकार व उस समय के हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का है। इसमें पीटीआई को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

सरकार को चाहिए कि सबसे पहले इन पीटीआई की नौकरी बहाल करे और अगर उस समय के आयोग की गलती है तो सरकार स्वयं मामले को संज्ञान में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाही करे।
फैडरेशन के जिला प्रधान पवन भालोट व जिला सचिव खजान सिंह ने सरकार से मांग की है कि पीटीआई टीचरों को तुरंत बहाली करे। बिजली विभाग फैडरेशन के राज्य उप प्रधान संत राम सिंधु, डा. हरी निवास, ललित कुमार, कुलदीप राठी, जगदीश चहल ने अपना समर्थन पत्र सौंपा और आन्दोलन में पीटीआई के साथ चलने की बात कही सरकार से मांग की के अपदस्थ पीटीआई को नौकरी पर बहाल करे।

error: Content is protected !!