फरीदाबाद: सरकारी अस्पताल में बुजुर्ग की हत्या, पुलिस की मौजूदगी में चाकुओं से गोदा

बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सेक्टर-2 निवासी बुजुर्ग की पुलिस के सामने हत्या कर दी गई.

फरीदाबाद. फरीदाबाद जिले में सरकारी अस्पताल के अंदर पुलिस की मौजूदगी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाला यह मामला बल्लभगढ़ का है. जहां के सरकारी अस्पताल में देर रात झगड़े के बाद मेडिकल कराने आए एक बुजुर्ग व्यक्ति की दूसरे पक्ष के युवक ने इमरजेंसी के अंदर ही चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है.

बता दें कि बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल का जहां की इमरजेंसी मैं सेक्टर 2 के रहने वाले बुजुर्ग उमाशंकर की हत्या कर दी गई. दरअसल, उमाशंकर प्रिंसिपल के पद से सेवानिवृत्त हुए थे और इन दिनों सेक्टर-2 की आरडब्ल्यूए के वर्तमान प्रधान थे. पुलिस के मुताबिक आरडब्ल्यूए के पूर्व प्रधान से उनकी किसी बात पर अनबन चल रही थे.

दो पक्षों में किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा

कल देर रात दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद उमाशंकर स्थानीय चौकी जा पहुंचे और पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज करने को कहा. पुलिस अधिकारी ने मेडिकल कराने के लिए उन्हें एक पुलिसकर्मी के साथ बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल भेज दिया. जिस समय वह अपना मेडिकल करा रहे थे, उसी दौरान दूसरा पक्ष भी वहां जा पहुंचा और पुलिस के सामने ही अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सरेआम चाकुओं से गोद कर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के सामने हुए इस हत्याकांड से अस्पताल में भगदड़ मच गई.

खस्‍ता हाल कानून-व्‍यवस्‍था

पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. वहीं हत्यारोपी को राउंडअप कर उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में बेशक आरोपी के हिरासत में होने की बात कर रही है पर सबसे बड़ा सवाल फरीदाबाद की बिगड़ी कानून व्यवस्था का है. यहां अस्पताल के इमरजेंसी में पुलिसकर्मियों के सामने सरेआम एक बुजुर्ग की हत्या कर दी जाती है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!