– डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला की मौजूदगी में ज्वाइन की जेजेपी. – इनेलो के भी कई नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन

दिल्ली/फरीदाबाद/चंडीगढ़, 14 जून। रविवार को फरीदाबाद में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को उस समय तगड़ा झटका लगा जब बीएसपी की पूरी जिला कार्यकारिणी ने अपने समर्थकों सहित जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। दिल्ली में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व वरिष्ठ जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी बीएसपी पदाधिकारियों व नेताओं को पार्टी का पटका पहनाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर पार्टी के फरीदाबाद जिला प्रधान ठाकुर राजा राम, हरदत्त जांगड़ा, जिला प्रधान महासचिव राजेश रावत, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डालचंद नंबरदार आदि मौजूद रहे।

फरीदाबाद से जेजेपी जिला प्रधान ठाकुर राजा राम के नेतृत्व में जेजेपी शामिल होने वाले बीएसपी नेताओं में फरीदाबाद एनआईटी से बीएसपी के पूर्व प्रत्याशी हाजी कयामत अली, पूर्व जिला प्रधान रति राम, फरीदाबाद एनआईटी से हलका प्रधान चौधरी बिजेंद्र, जिला प्रभारी बॉबी, मादलपुर, पृथला से हलका अध्यक्ष ओमपाल, पूर्व महासचिव सुरेन्द्र ठेकेदार, पूर्व जिला प्रभारी थान सिंह चौहान, तिगांव के पूर्व प्रभारी किरणपाल गौतम,  इलियास, राजकुमार, नवाब खान, मजीद खान, इकराम खान, महबूब कुरैशी, शिब्बू खान, मोहब्बत खान, राहुल कौशिक आदि है।

फरीदाबाद में बीएसपी के अलावा इनेलो और हिंद मजदूर सभा के भी कई नेताओं ने भी जेजेपी ज्वाइन की है। इनमें इनेलो के प्रदेश महासचिव एवं निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत के छोटे भाई दृगपाल रावत, इनेलो के पूर्व जिला महासचिव ठाकुर सुरेन्द्र सिंह, इनेलो कार्यकर्ता ओमवीर सिंह तेवतिया व विवेक तेवतिया आदि है। वहीं इस मौके पर हिंद मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं ऑल एसकोर्ट यूनियन के पूर्व प्रधान एसडी त्यागी  और एचएमएस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजपाल डांगी ने भी जेजेपी का दामन थामा।

जेजेपी में शामिल हुए सभी नेताओं ने कहा कि वे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला जैसी युवा शक्ति के साथ जुड़कर वे प्रदेश हित में कार्य करना चाहते है। वहीं इस अवसर पर जेजेपी जिला प्रधान ठाकुर राजाराम ने कहा कि इनके शामिल होने से फरीदाबाद जिले में पार्टी को और मजबूती मिली है।

error: Content is protected !!