भिवानी/मुकेश वत्स।  हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड कर्मचारी संगठन सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी को लेकर स्थानीय अनाज मण्डी स्थित मार्केट कमेटी द्वार पर 11वें दिन भी आदोलन जारी रहा। विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा व सचिव विजय कुमार द्वारा की गई।

ज्ञातव्य है कि विगत दिनों हिसार के बालसमंद अनाज मण्डी में ड्यूटी पर तैनात मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह पर सोनाली फोगाट व अन्य असामाजिक तत्वों ने सोची-समझी साजिश के तहत जानलेवा हमला किया था। हमले के बाद से सचिव व उसका परिवार सदमें में है तथा भाजपा सरकार टिकटॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को बचाने में लगी हुई थी लेकिन कर्मचारी लगातार आंदोलन कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मार्केट कमेटी कर्मचारियों के चल रहे शांतिपूर्ण आंदोलन का सीटू, सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा, एस.एफ.आई., डी.वाई.एफ.आई., किसान सभा का लगातार समर्थन मिलने से ही कर्मचारियों के हौसले बुलन्द थे। हरियाणा रोडवेज वर्करज यूनियन का जत्था भी आज नारेबाजी करता हुआ धरना स्थल पर पहुंचा। मार्केट कमेटी कर्मचारियों ने नारेबाजी कर रोडवेज कर्मचारियों का धरना स्थल पर स्वागत किया। रोडवेज नेता नरेन्द्र दिनोद, डीपू प्रधान राजेश शर्मा, सकसं जिला अध्यक्ष मा. सुखदर्शन सरोहा व सकसं राज्य आडिटर संदीप सांगवान ने कहा कि इतिहास गवाह है कि कर्मचारी किसी भी सूरत में अन्याय व शोषण को सहन नहीं कर सकता।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने भी सोनाली फोगाट व अन्य असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर सरकार व प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम ओर दिया था। इसी बीच चल रहे आंदोलन के दवाब में भाजपा नेत्री को अदालत में पेश किया गया तथा साथ ही साथ कोविड-19 के कारण जमानत भी दे दी गई।

error: Content is protected !!