भिवानी में कोरोना का कहर जारी, बुधवार को 20 कोरोना संक्रमित नए केस आए

जिले में 87 कोरोना के एक्टिव केस, 16 मरीजों को डिस्चार्ज करके भेजा घर

भिवानी/मुकेश वत्स।  भिवानी जिले में कोरोना का कहर जारी है। आज बुधवार को 20 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से दो गांव भुरटाना से, एक गांव बड़सी से, एक गांव धारहेड़ू से, एक लोहारू अनाज मंडी से, एक जूई खुर्द से, एक गांव बडाला से, पांच स्थानीय गांधी नगर से, एक हालु बाजार भिवानी से, दो पुराना हाउसिंग बोर्ड भिवानी से, दो नई अनाज मंडी भिवानी से, दो चिरंजीव कालोनी से तथा एक सैक्टर 13 भिवानी से  है। अब जिले में 87 कोरोना के एक्टिव केस हैं। 16 कोरोना पॉजिटिव को डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया है। बुधवार को जिले से 90 सैम्पल लिए जा चुके हैं। मंगलवार तक भेजे गए सैम्पल में से 50 सैम्पल की रिपोर्ट अभी बाकी है।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि भिवानी जिले में बुधवार को 20 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। ट्रेवल हिस्टी की बात करें तो इनमें से दो गांव भुरटाना से 29 वर्षीय तथा दो वर्षीय लडक़ी है, ये दोनों पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे। पांच गांधी नगर भिवानी से 46 वर्षीय महिला, 20 वर्षीय महिला, 65 वर्षीय महिला, 17 वर्षीय युवक तथा 7 वर्षीय लडक़ा है, वे सभी पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के परिवार से हैं। एक हालु बाजार से 12 वर्षीय लडक़ी है, वह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आई थी। दो पुराना हाउसिंग बोर्ड से एक 57 वर्षीय व्यक्ति है, वह दरियागंज दिल्ली में पेपर मिल में कई वर्षो से नौकरी करता है, वह भिवानी में 14 जून को आया था तथा दूसरी 35 वर्षीय महिला है, जो कि पहले से आए कोरोना पॉजिटिव की पत्नि है। एक गांव बड़सी से 15 वर्षीय युवक है, वह टीबी का मरीज है। उन्होने बताया कि एक गांव धारहेड़ू से 46 वर्षीय व्यक्ति है। वह दिल्ली के पंजाबी बाग में ट्रांसपोर्ट कम्पनी में नौकरी करता है। वह  13 जून को दिल्ली से भिवानी आया था। दो स्थानीय नई अनाज मंडी भिवानी से 33 वर्षीय व 38 वर्षीय व्यक्ति है, वे दोनों पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे। दो चिरंजीव कालोनी भिवानी से 40 वर्षीय व 47 वर्षीय व्यक्ति हैं, वेे दोनों पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे। एक लोहारू अनाज मंडी से एक वर्ष की लडक़ी है, वह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के परिवार से है। एक सैक्टर 13 भिवानी से 38 वर्षीय व्यक्ति है। यह पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आया था। एक जूई खुर्द से 24 वर्षीय युवक है। वह चेन्नई के निल्लौर में ट्रांसपोर्ट कम्पनी में सुपरवाईजर के पद पर कार्य करता है, वह 15 जून को भिवानी आया था तथा एक गांव बडाला सेे 41 वर्षीय व्यक्ति है, वह 15 जून को दिल्ली से भिवानी आया था।

जिला में फिलहाल 87 एक्टिव केस हैं। सिविल सर्जन ने बताया कि भिवानी जिले मे अब तक कुल 158 कोरोना पॉजिटिव केस है। जिले से 69 मरीज ठीक हो चुके हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!