भिवानी/मुकेश वत्स।  शहर के बाग कोठी गली नम्बर 2 निवासी मृतक अरमान के पिता नरेश अग्रवाल ने आरोप लगाया कि अरमान को चार घंटे तक बंदी बनाकर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया और उसको  मरने के लिए उकसाया गया। उनके घर से निकलते ही अरमान ने  डिग्गी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अरमान के पिता नरेश अग्रवाल ने जिला प्रशासन व हरियाणा सरकार से उचित कार्रवाई करने  व आरोपियों कैलाश मित्तल (फैक्टरी मालिक), पुत्र साकेत, साकेत की पत्नी नेहा, साकेत की मां, साकेत के ससुर व एक अन्य पुरुष की गिरफ़्तारी की शीघ्र अतिशीघ्र मांग की है।

आज  छ: दिन होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पैसों व सरकार में हाथ होने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं की गई है आरोपी लोगों को कहते फिर रहे हैं कि एक को तो मरवा दिया अगर केस वापिस नहीं लिया तो सबको ख़त्म करवा देंगे। हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे पुलिस हमारे हाथ में है। अरमान के पिता ने आरोप लगाया है कि अरमान को सेक्टर 23 स्थित आवास पर बुलाया गया। उसके साथ मारपीट की गई व उसके पिता को उससे मिलने नहीं दिया गया और अरमान पर उनकी बहू नेहा को मैसेज भेजने का झूठा इल्ज़ाम लगाया गया जबकि वह औरत ख़ुद मैसेज और अश्लील फ़ोटो भेजती थी।

इसी वजह से आरोपियों ने अरमान का मोबाइल भी छीन कर अपने पास रख लिया ताकि वो सब मैसेज डिलीट कर सकें। अरमान के पिता नरेश अग्रवाल ने पुलिस से मांग की है कि सभी फ़ोन डिटेल्स ,फ़ोटो और लोकेशन ,वाट्सएप मेसेजिस,  जो उनकी बहू द्वारा भेजी गई थी बरामद की जाए और सेव की जाए और इंसाफ़ दिलाया जाए। उन्होंने पुलिस से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि अगर पुलिस ने  हत्यारों को गिरफ़्तार नहीं किया तो वे अपनी पत्नी सहित आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

error: Content is protected !!