मेरा भारत महान फोटो- सोनू सैनी ने चलाया सम्पर्क अभियान

कहा: प्रधानमंत्री मोदी के ऐतिहासिक निर्णयों ने भाजपा को नई दिशा दी

भिवानी।  भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सोनू सैनी ने आज लगातार 6वें दिन व्यक्तिगत संपर्क अभियान के तहत भिवानी के नया बाजार, हांसी गेट, बागड़ी मार्केट, घंटाघर चौक में दुकानदारों को मोदी की सरकार-2 के एक साल पूरा होने पर केंद्र सरकार का पत्र व राज्य सरकार का पत्रक वितरित किया। उन्होने कहा कि ऐतिहासिक निर्णयों एवं उपलब्धियों से भरा गत वर्ष भाजपा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहा।

 तीन तलाक का समाप्ति हेतु कानून बनाना, धारा-370 को हटाना, लद्दाख को अलग केन्द्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, नागरिक संशोधन कानून बनाना आदि कई निर्णयों ने भाजपा को नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। इन्ही उपलब्धियों को देखते हुए पार्टी ने सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए अलग अलग कार्यक्रमों का आयोजन करने और जनता से संपर्क करने की मुहीम चला रखी है।

हर बूथ पर सौ परिवारों से संपर्क करना और प्रदेश स्तर पर 20 लाख परिवारों तक पहुंचने का लक्ष्य भाजपा ने रखा है। सोनू ने कहा कि अनेकों ऐसी योजनाएं हैं जिन्हें सजगता, तत्परता व जनभागिता के द्वारा आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाज के कमजोर वर्ग के किलए पिछली योजना मे जनधन योजना के अंतर्गत 34 करोड़ लोगों के बैंक में खाते खोले गए जिससे विभिन्न योजनाओं का पैसा सीध उनके खाते में जमा किया जा रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!