-14 जून को होने वाली वर्चुअल रैली के लिए तेजी से किया जा रहा प्रचार

अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने 14 जून को प्रस्तावित वर्चुअल रैली को लेकर शुक्रवार को भाजपा जिला अध्यक्ष शिव कुमार मेहता, महेंद्रगढ़ जिला प्रभारी महेश चौहान प्रदेश सचिव मनीष मितल व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की।

उन्होने बताया कि 14 जून को होने वाली वर्चुअल रैली के लिए तेजी से प्रचार किया जा रहा है। जिले के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष और बूथ अध्यक्षों को रैली को सफल बनाने के लिए जिम्मेवारी सौंपी गई है। श्री यादव ने  कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जी-जान लगाकर रैली को सफल बनाने का काम कर रहे हैं।  कोरोना संक्रमण के कारण ऐसा दौर आया है कि जब लोग एक जगह एकत्रित नहीं हो सकते। कोरोना काल के इस दौर में भाजपा लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल रैली करने का फैसला लिया है।

14 जून को होने वाली हरियाणा जन संवाद वर्चुअल रैली का मंच पंचकूला के सेक्टर 16 में स्थित अग्रवाल भवन में लगना निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार के दूसरी पारी के एक साल पूरा होने पर रैली में सरकार की विगत एक वर्ष की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव से लेकर इस विकट समय में देश को आत्मनिर्भर बनाने की तरफ कैसे कदम बढ़ाए जाए इस सभी विषयों पर बात होंगी।

इन वर्चुअल रैलियों के लिये लोगों को व्हाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए रैली का लिंक दिया जा रहा है। रैली का प्रसारण फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया के अलावा केबल टीवी पर भी करने का प्रावधान किया गया है।

error: Content is protected !!