भिवानी।  मोदी सरकार की दूसरी पारी के पहली वर्षगांठ पर जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महासचिव शंकर धूपड़ ने घर–घर जाकर संपर्क करके सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होने घर-घर जा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहरलाल की चिट्ठी लोगों तक पहुंचाई।

उन्होने बताया कि मोदी सरकार का पहला साल ऐतिहासिक निर्णयों एवं उपलब्धियों से भरा रहा, जो भाजपा के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। तीन तलाक का समाप्ति हेतु कानून बनाना, धारा-370 को हटाना, लद्दाख को अलग केन्द्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, नागरिक संशोधन कानून बनाना आदि अनेकों जन कल्याण के निर्णयों ने भाजपा को देश की जनता के दिलों में बसा दिया। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना महामारी से त्रस्त है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय रहते लॉकडाउन की घोषण करके प्रभावी कदम उठाकर पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त की, जिसका अनुसरण पूरे विश्व ने किया है। मोदी ने कोरोना महामारी से देश की जनता को बचाने का काम किया।

कोविड-19 महामारी को जिस संवेदना और मजबूती के साथ संभाला गया वह अपने आप में एक मिसाल है, जिसकी पूरे विश्व में सराहना की जा रही है। धूपड़ ने कहा कि भारत ने विश्व को आत्मनिर्भर बनाने की सीख दी है। गरीबों के लिए आर्थिक पैकेज, जनकल्याण के लिए अलग पैकेज, जन सामान्य के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं तथा व्यापार व आर्थिक क्षेत्र के लिए अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई।

error: Content is protected !!