मॉडल एक्टर्स एकता कपूर का पुतला फूंककर किया विरोध प्रदर्शन । टिंकू कुमार वर्मा

देश विदेश में अग्रसर सामाजिक संस्था युवा शक्ति संगठन भारत एवं रेजिडेंस वेलफेयर सोसायटी सेक्टर -9 के संयुक्त तत्वावधान में गुरु द्रोणाचार्य की भूमि साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-9 स्थित संस्था के प्रधान कार्यालय सामुदायिक भवन पर धारावाहिक सीरियलो में अक्सर नजर आने वाली मॉडल एक्टर एकता कपूर का पुतला जलाया गया।

युवा शक्ति संगठन भारत के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ आईकन टिंकू कुमार वर्मा ने पुरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज से लगभग एक महीने पूर्व एकता कपूर ने एक वेब सीरीज बनाई जिसमे उसने हमारी भारतीय सेना के एक कर्नल रेंक के अधिकारी को वर्दी में एक महिला के साथ गलत संबंध बनाते हुए दिखाया गया और उस दौरान वो वर्दी को फाड़ती है जिसमे हमारा राष्ट्रीय प्रतिक चिन्ह अशोक स्तम्भ लगा हुआ था साथ ही उस वेब सीरीज दिखाया गया है हमारे भारतीय सेना के जवानों की पत्नियां घर पर लोगो के साथ गलत सम्बन्ध बनाती हैं जिस पर बिगबॉस के भाऊ ने इसका विरोध किया और एकता कपूर के खिलाफ एफ. आई. आर. दर्ज कराई है , एकता कपूर ने भारतीय सेना के हौसले और जुनून तोड़ने का काम किया है इतना ही नही भारतीय सेना की छवि को खराब करने का काम किया है । इसी मामले को संज्ञान में लेते हुए संस्था की राष्ट्रीय ब्रांड अम्बेसडर मिसेज इंडिया पूजा यादव ने सोशल मीडिया पर एकता कपूर के खिलाफ मोर्चा खोला और आज संस्था के कार्यकर्ताओं के द्वारा नारेबाजी करते हुए उसका पुतला फूंककर उसके प्रति अपना रोष जाहिर किया ।

रेजिडेंस वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष श्री नरेश कटारिया ने कहा कि मॉडल एकता कपूर भारतीय सेना के बारे वेब सीरीज बना कर अपनी तुच्छ मानसिकता को दर्शाया है आज हम सभी भारतवासी सेना की वजह से ही सुरक्षित है और उसने सेना को ही बदनाम किया इसलिए देश के लोगो मे बहुत गुस्सा है जो उसे कभी माफ नही करेगा। संस्था के मार्गदर्शक डॉ अशोक दिवाकर ने कहाँ की इस प्रकार की वेब सीरीज बनाकर वो देश के युवाओं को क्या दिखाना चाहती है वो भी चंद रुपयों के खातिर देश माफ नही करेगा आपको और धुरविरोध करेगा देश की जनता सर पर बिठाना जानती हैं तो गिरा भी सकती हैं। संस्था के मार्गदर्शक आरडब्ल्यूए प्रधान देवीलाल नगर प्रहलाद लोहचब ने कहा की आज यह संस्था के द्वारा आंदोलन की शुरुआत है एकता कपूर भारतीय सेना से और देश की जनता से माफी मांगे । देश की जनता चाहती है कि सरकार और प्रसासन एकता कपूर के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाए जिससे आगे कोई इस प्रकार की घटना को अंजाम ना दे सके। इस अवसर पर विरोध प्रदर्शन में राकेश(हुकमा का पोता) जिला अध्यक्ष शिव सेना,सूबेदार मेजर के .के .अहूजा जी,एस. के चौहान जी,प्रशांत चौहान जी ,अंकित गुरुग्राम ,मुकेश कुमार जी,भूषण दिवान जी , विक्की वर्मा जी,डिम्पल शर्मा जी ,अमन जी आदि लोग उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!